ज्यादा फिल्में होने पर दवाब महसूस नहीं करती है कृति सेनन

नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)। कृति सैनन हिंदी फिल्म उद्योग में इस समय अपने सुनहरे करियर के पीक प्वाइंट पर हैं। ज्यादा फिल्में होने के बावजूद इससे अभिनेत्री कोई दबाव महसूस नहीं करती है और इसके बजाय प्रेरित होती है।

कृति की ताजा रिलीज मिमी है। उनकी डायरियां भरी हुई हैं क्योंकि उनकी लाइन-अप में हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे, भेदिया और आदिपुरुष शामिल हैं।

कृति के पास इतना अधिक काम है, क्या वह दबाव महसूस कर रही है?

जवाब आया, नहीं, कोई दबाव नहीं है।

फोर्ब्स की 2019 की भारत की सेलिब्रिटी 100 सूची में दिखाई देने वाली अभिनेत्री ने कहा, मैं उत्साहित, प्रेरित और रोमांचित महसूस करती हूं क्योंकि मैं यही करना चाहती थी। यही वह जगह है जहां मैं पहुंचना चाहती थी और जब मैं वहां पहुंच गई हूं तो मेरे सामने इस तरह के अवसर है।

कृति अपने रास्ते में आने वाले काम से खुश हैं।

उन्होंने कहा कि मैं ऐसी फिल्में कर रही हूं जो किसी भी शैली या स्वाद में बिल्कुल भी समान नहीं हैं। मुझे कई तरह के किरदार निभाने को मिल रहे हैं, ऐसे अद्भुत निर्देशकों और कहानियों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं।

कृर्ति ने कहा, प्यार और मान्यता एक बार जब यह बरसना शुरू हो जाता है तो आप अधिक संतुष्ट और प्रेरित महसूस करते हैं। मैं रोमांचित हूं और इस खूबसूरत चरण का आनंद ले रही हूं और मैं अपनी हर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हूं।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस