जूलियन असांज को माफ करने का पामेला एंडरसन का ट्रंप से आग्रह

 लॉस एंजेलिस, 13 नवंबर (आईएएनएस)| कनाडाई-अमेरिकी अभिनेत्री व पशु अधिकार कार्यकर्ता पामेला एंडरसन ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और देश की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप को पत्र लिखकर विकिलीक्स के संस्थापक और अपने दोस्त जूलियन अंसाज को माफ करने का आग्रह किया है।

 अधिकारियों द्वारा शरण वापस लेने के बाद असांज को अप्रैल में लंदन स्थित इक्वाडोर के दूतावास से जबरन हटा दिया गया और तब से वह ब्रिटेन की कड़ी सुरक्षा वाले बेलमार्श जेल में बंद हैं। असांज पर स्वीडन में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। वह अभी भी अमेरिके के लिए प्रत्यर्पित किए जाने से जुड़े मामले का सामना कर रहे हैं। उन पर अमेरिका के पेंटागन के कंप्यूटर को हैक करने की साजिश करने का आरोप है।

‘बेवाच’ की अभिनेत्री पामेला एंडरसन फाउंडेशन की वेबसाइट पर प्रकाशित हुए पत्र में उन्होंने अपने दोस्त के लिए मदद मांगने से पहले ट्रंप दंपति की तारीफ की है।

उन्होंने लिखा, “एक प्रमुख दंपति के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान आपने महान कर्य कर के जो हासिल किया है, उसे देखकर मुझे हमेशा खुशी होती है।”

अभिनेत्री ने लिखा कि आपके निजी और भावनात्मक व्यक्तित्व की डोर से लोग जुड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा, “ईमानदारी निश्चित रूप से अंतर्निहित धागा था, जिसने हिलेरी को हराया और दुनिया में इस महान दंपति को लाया, जो आपको दुनिया में सबसे शक्तिशाली स्थिति में प्रतिष्ठित करता है।”

पामेला एंडरसन ने कहा, “आप ट्रंप हमेशा चैंपियन के रूप में याद किए जाएंगे, जो हमेशा से आपकी किस्मत में था। असांज के पक्ष में कदम उठाने से आपकी विरासत बन जाएगी। अगर आप जूलियन असांज को क्षमा कर देते हैं और तथ्यों को प्रकाशित करने वाले पत्रकार की यातना भरी जिंदगी के लिए कानूनी प्रत्यर्पण की अनुमति नहीं देते हैं, तब लोग आपके इस काम को सलाम करेंगे।”