जियोनी ने 6,999 रुपये में बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया

नई दिल्ली, 1 मार्च (आईएएनएस)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने सोमवार को अपना नया बजट स्मार्टफोन जियोनी मैक्स प्रो भारतीय बाजार में 6,999 रुपये में लॉन्च किया।

भारत में जियोनी का प्रबंधन करने वाले जेआईपीएल के एमडी, प्रदीप जैन ने एक बयान में कहा कि कंपनी का विजन है कि वह किफायमी मूल्य पर अपने सभी उत्पाद और सेगमेंट के लिए प्रोडक्ट्स तैयार करेगी। इनमें जियोनी के एंट्री लेवल के स्मार्टफोन भी शामिल हैं। हमें विश्वास है कि हमारा जियोनी मैक्स प्रो आज की पीढ़ी की डिजिटल जरूरतों को पूरा करेगा।

बहरहाल, जियोनी के फुल व्यू ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले की से लैस इस बजट स्मार्टफोन में 6.52 इंच की एचडी स्क्रीन है। इस सुपर स्मार्ट फोन में 3 जीबी रैम, 32 जीबी रोम है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

जियोनी मैक्स प्रो में लंबे समय तक चलने वाली 6000एमएएच बैटरी भी है। यूजर्स के लिए इसमें अन्य सुविधाओं के अलावा 60 घंटे की कॉलिंग, 34 दिन स्टैंडबाय, 115 घंटे संगीत, 12 घंटे की गेमिंग और 13 घंटे के बिंग मूवी देखने की भी सुविधा है।

इसमें 13एमपी प्लस 2एमपी (मेगा पिक्सेल) डुअल रियर कैमरा और 8 एमपी सेल्फी कैमरा भी है। यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक, शॉर्ट की फॉर गूगल असिस्टेंट जैसे और भी बहुत फीचर्स हैं। यह फोन तीन रंगों – काला, लाल, नीला में उपलब्ध है।

–आईएएनएस

एसआरएस/एएनएम