जांबाज अफसरों ने चार को मारी गोली, पांच बदमाश पुलिस के गिरफ्त में।

ताबड़तोड़ एनकाउंटर करते हुए 24 घंटे के भीतर पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया है। 
उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर करते हुए 24 घंटे के भीतर पांच बदमाशों को दबोच लिया है। जहां बुधवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई तो वहीं मंगलवार रात को भी पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने आज सुबह बदमाशों का पीछा कर उन्हें घेर लिया, इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस अफसरों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए दो बदमाशों के पैर में गोली मारी। दो घायल सहित पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो बदमाशों को मंगलवार रात में गिरफ्तार किया था।सूत्रों के अनुसार  आदर्श मंडी थाना पुलिस ने गोहरनी मोड के पास बुधवार तड़के हुई मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा है। गिरफ्तार बदमाश अबरार और इस्लाम मेरठ के गांव पिठलोकर और रहीस गांव जैनपुर का रहने वाला है।चौकी इंचार्ज नेमचंद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश संदीप पुत्र महिपाल निवासी चौसाना और भूरा पुत्र पालेराम गांव अमलापुर का रहने वाला है।
शामली में चौसाना चौकी पुलिस ने मंगलवार रात भी भोगीमाजरा मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था। बदमाशों की टांग में गोली लगी। घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।मुठभेड़ मंगलवार रात करीब सवा नौ बजे चौसाना चौकी क्षेत्र में भोगीमाजरा-श्यामली श्यामला मार्ग पर शुरु हुई । पुलिस को सूचना मिली कि भोगी माजरा मार्ग पर दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। इसके बाद थानाध्यक्ष झिंझाना संदीप बालियान और चौकी इंचार्ज नेमचंद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को आते देखकर दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया और बाइक लेकर भाग निकले। पुलिस ने पीछा करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। टांग में गोली लगने के कारण दोनों बदमाश गिर गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और झिंझाना स्थित सामुदायिक अस्पताल लाकर उपचार कराया।
इन बदमाशों ने दो दिन पूर्व ही चौसाना स्थित पीएनबी के एटीएम का शटर तोड़ा और अंदर घुसकर एटीएम की विंडो भी उखाड़ ली , लेकिन कैश चोरी नहीं कर पाए । वहीं, बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, 10 कारतूस, बाइक और सीसीटीवी कैमरा बरामद किया है। घायल बदमाशों को झिंझाना से शामली रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड में बताया जा रहा है।