जगन की बहन ने तेलंगाना में वाईएसआर के समर्थकों से की मुलाकात

हैदराबाद, 9 फरवरी (आईएएनएस)। पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की बेटी और आंध्र प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री की बहन वाई.एस. शर्मिला ने मंगलवार को अपने दिवंगत पिता के समर्थकों के साथ परामर्श शुरू किया। ऐसी चर्चा है कि वह तेलंगाना में एक नई पार्टी की योजना बना रही हैं।

लोटस पॉन्ड, पॉश जुबली हिल्स में वाईएसआर परिवार के निवास में सुबह चहलपहल देखी गई क्योंकि राज्य के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में उनके समर्थक वहां पहुंचे थे।

ढोल-नगाड़ों की थाप और पटाखे छुड़ाने के बीच लोटस पॉन्ड में जश्न का माहौल देखने को मिला। पिता के साथ शर्मिला की एक विशाल तस्वीर को उनके निवास पर लगाया गया था।

सोमवार रात बेंगलुरु से अपने पति अनिल कुमार के साथ पहुंची शर्मिला, संयुक्त नलगोंडा जिले के वाईएसआर वफादारों के साथ बैठक कर रही थीं, जिसे अब तीन जिलों में विभाजित किया गया है।

यह अगले कुछ दिनों में तेलंगाना के वाईएसआर वफादारों के साथ शर्मिला द्वारा होने वाली बैठकों की श्रृंखला में पहली बार होगा। अपना अगला कदम उठाने से पहले वह उनके विचारों को जान लेगी।

हालांकि पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि शर्मिला तेलंगाना में नई पार्टी बनाएंगी, वाईएसआर परिवार की ओर से कोई पुष्टि या इनकार नहीं किया गया है।

वारंगल जिले से आए एक वाईएसआर समर्थक ने कहा, हमें नहीं पता कि इसका उद्देश्य तेलंगाना में नई पार्टी बनाने के लिए है या वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए है। शर्मिला या जगन जो भी फैसला लेंगे, हम उसे मानेंगे।

शर्मिला, जिन्होंने 2014 में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और 2019 में आंध्र प्रदेश में चुनावों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया था, उनके बारे में कहा जाता है कि तेलंगाना में उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं का अच्छा-खासा समर्थन प्राप्त है।

–आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी