चौथे टेस्ट के लिए एकादश में शामिल हो सकते हैं उमेश यादव

अहमदाबाद, 3 मार्च (आईएएनएस)। तेज गेंदबाद उमेश यादव इंग्लैंड के खिलाफ यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुरुवार से शुर हो रहे चौथे टेस्ट के लिए अंतिम एकादश में शामिल किए जा सकते हैं।

33 वर्षीय जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि फिट होने के बाद उन्हें तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम में लिया गया था।

चौथे टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह के निजी कारणों के चलते टीम में शामिल नहीं होने के फैसले के बाद ऐसी संभावना है कि उमेश यादव को अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकती है।

भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार को बताया कि उमेश अच्छी लय में हैं।

रहाणे ने कहा, उमेश खेलने के लिए तैयार हैं और वह इसके फिट हैं। उन्होंने नेट्स पर अच्छा सत्र बिताया है। खुशी है कि उनकी टीम में वापसी हुई है।

उमेश के पास रिवर्स स्विंग कराने की कला है जो टीम के काम आ सकती है। हालांकि तीसरे टेस्ट की तरह इस मैच में भी स्पिन गेंदबाजों को मदद करने वाली पिच होने की संभावना है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि एकादश कैसा रहेगा।

उमेश के अलावा टीम के अन्य तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी एकादश में शामिल होने की दौड़ में हैं। सिराज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतारा गया था। उमेश का हालांकि घरेलू जमीन पर अच्छा रिकॉर्ड रहा है और एकादश में जगह बनाने के लिए वह प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

— आईएएनएस

एसकेबी-एसकेपी