चेन्नई में रैना की भूमिका महत्वपूर्ण : पार्थिव

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे।

रैना आईपीएल 2020 के सत्र में नहीं खेले थे और पिछले सत्र में चेन्नई का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। तीन बार की चैंपियन टीम उसके इतिहास में पहली बार आईपीएल के नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर सकी थी।

पाíथव ने कहा, पिछले साल चेन्नई अच्छा स्कोर नहीं खड़ा कर सकी थी। इसके बाद सभी ने देखा कि टूर्नामेंट के अंत में रितुराज गायकवाड़ ने कैसा प्रदर्शन किया। अब टीम में रैना के आने से उसका बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा। हमने देखा है कि रैना ने आईपीएल में किस तरह अपना जल्वा बिखेरा है।

गायकवाड़ कोरोना की परेशानियों के कारण पिछले सत्र में ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल सके थे लेकिन अंत में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। गायकवाड़ ने छह मैचों में 204 रन बनाए जिसके तीन अर्धशतक शामिल हैं।

पार्थिव ने कहा, रैना के वापस आने, घरेलू क्रिकेट में गायकवाड़ के बेहतर प्रदर्शन तथा महेंद्र सिंह धोनी के होने से टीम मजबूत होगी। यह लोग काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। पिछला सत्र धोने के लिए अलग रहा था लेकिन वह चेन्नई की वापसी के लिए निश्चित रहते हैं।

उन्होंने कहा, ये ऐसे टीमें हैं जिन्होंने बेहतर किया है और वे जानते हैं कि अगर ये पहला या दूसरा मुकाबला जीत जाते हैं तो इनमें भरोसा बढ़ेगा। चेन्नई को टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत करने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा।

— आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस