ग्लैम अवतार में दिखे महीनों हो गए : परिणीति चोपड़ा

मुंबई, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि पिछले कई महीनों से वह ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आई हैं क्योंकि वह ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की हिंदी रीमेक और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक, इन दो यथार्थवादी फिल्मों में काम करने के चलते व्यस्त हैं। परिणीति ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस अवतार को साझा किया। इस तस्वीर में वह एक लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और क्लासिक रेड लिपस्टिक के साथ परिणीति ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है।

तस्वीर के कैप्शन में परिणीति ने लिखा, “फिलहाल साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म की तैयारी में व्यस्त हूं और अभी-अभी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग पूरी हुई है। दोनों यर्थाथवादी फिल्में हैं। पिछले कई महीनो से मेकअप नहीं किया है! यह तस्वीर इंस्टाग्राम के लिए कम और मेरे लिए ज्यादा है।”

परिणीति ने हाल ही में फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग खत्म की है। यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स की बेस्ट सेलर किताब पर आधारित है।

फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा महिला की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक लापता व्यक्ति की जांच में इस कदर उलझ जाती है जो उसकी जिंदगी की दिशा ही बदल देती है।

रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा इस साइकोलॉजिल थ्रिलर को प्रोड्यूस किया गया है। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म अभी तक शीर्षकविहीन है।