ग्राहकों के लिए स्वदेशी एंड्रॉएड टीवी लॉन्च करने के लिए तैयार आईटेल

नई दिल्ली, 1 मार्च (आईएएनएस)। पिछले साल टेलीविजन लॉन्च के साथ बड़े पैमाने पर सफलता मिलने के बाद, आईटेल अब भारत में एंड्रॉएड टीवी की अपनी पहली रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार है।

उद्योग के सूत्रों ने आईएएनएस को सोमवार को बताया कि यह पुष्टि की गई है कि कंपनी भारत में मार्च में अपनी नवीनतम रेंज के एंड्रॉएड टेलीविजन लॉन्च कर सकती है।

हाल ही में सीएमआर सर्वेक्षण में बताया गया है कि 7,000 रुपये तक के स्मार्टफोन सेगमेंट में आईटेल सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना जाता है। इसके साथ ही आईटेल 5,000 रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में लीडर की भूमिका में है।

सूत्रों ने पुष्टि की है कि आगामी लॉन्च बेहतर फीचर्स से लैस होगा, जिसमें फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिजाइन, उच्च नीट्स के साथ अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, डॉल्बी ऑडियो के माध्यम से पावरफुल साउंड क्वालिटी शामिल है।

शुरूआती चरण में टीवी 32-इंच और 43-इंच साइज के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और इसके बाद आने वाले महीनों में 55 इंच साइज में भी इसे लॉन्च किया जाएगा।

जनता के लिए सुलभ और सस्ते डिवाइस उपलब्ध कराते हुए आईटेल के विजन के साथ आने वाले टीवी की कीमत कम हो सकती है और यह ट्रेंडी और बेहतर प्रौद्योगिकी सुविधाओं से लैस होगा।

यह आगामी सीरीज इस सेगमेंट में मी (एमआई), रियलमी और टीसीएल जैसे ब्रांडों को कड़ी प्रतिस्पर्धा दे सकती है।

कंपनी के नवीनतम ब्रांड विजन के अनुरूप, आगामी लॉन्चिंग से ग्राहकों को एक बेहतर मनोरंजन अनुभव के साथ बेहतर तकनीक प्रदान करने के लिए आईटेल की प्रतिबद्धता दिखती है, जिससे वे बेहतर और शानदार जीवन जी सकें।

सही मूल्य और वैल्यू के साथ पेश किए गए उन्नत उत्पाद पोर्टफोलियो के जादुई संयोजन ने भारत में कंपनी के सात करोड़ से अधिक ग्राहकों को अपनी उपलब्धि हासिल करने में मदद की है। आईटेल पहले ही स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट दोनों में अपनी लीडरशिप स्थापित कर चुका है।

–आईएएनएस

एकेके-एसकेपी