गोवा में डेल्टा प्लस वैरिएंट को लेकर महाराष्ट्र से आए यात्रियों की स्क्रीनिंग

पणजी, 25 जून (आईएएनएस)। गोवा सरकार ने महाराष्ट्र से राज्य में आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। खासकर दक्षिणी सिंधुदुर्ग जिले सेीने वाले लोगों की स्क्रीनिंग हो रही है, जहां डेल्टा प्लस वैरिएंट का एक मामला सामने आया है।

सावंत ने राज्य भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, हमने महाराष्ट्र से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग शुरू कर दी है, खासकर सिंधुदुर्ग से। हमने उन लोगों को अलग करना शुरू कर दिया है जिनमें लक्षण संदिग्ध हैं। हम प्रयोगशालाएं भी (सीमा पर) स्थापित कर रहे हैं।

अपने सोशल मीडिया पेज पर एक संदेश में स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने यह भी कहा कि वह सावंत के साथ जमीन पर स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे थे।

पड़ोसी राज्यों में पाए जाने वाले डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामलों को देखते हुए, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सीमाओं पर कड़ी निगरानी हो रही है।

राणे ने कहा, सीएम प्रमोद सावंत ने पहले ही इस मामले पर निर्देश जारी कर दिए हैं। हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हमारी सीमाएं गोवा राज्य में प्रवेश करने से रोकने के लिए सुरक्षित हैं। गोवा में अभी तक डेल्टा प्लस वैरिएंट का कोई मामला नहीं पाया गया है।

–आईएएनएस

एचके/आरजेएस