गोल्फ : माने, शमीम खान लेंगे आईसीसी आरसीजीसी में हिस्सा

कोलकाता, 4 दिसंबर (आईएएनएस)| इंडियन चेंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी), रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) तथा भारतीय पेशेवर गोल्फ टूर ने एक गोल्फ टूर्नामेंट के आयोजन का फैसला किया है। टूर्नामेंट का नाम आईसीसी आरसीजीसी ओपन गोल्फ चैम्पियनशिप होगा। इस बात की जानकारी बुधवार को दी गई। एक बयान के मुताबिक यह टूर्नामेंट 11 से 15 दिसंबर के बीच में खेला जाएगा जिसकी इनामी राशि 40 लाख रुपये होगी।

टूर्नामेंट में भारत के शीर्ष पेशेवर खिलाड़ी हिस्सा लेंगे जिनमें युवा क्षितिज नवीद कौल और प्रियांशू सिंह शामिल हैं। वहीं युवा उदयन माने और करणदीप कोचर के अलावा अनुभवी चिराग कुमार, शमीम खान और मुकेश कुमार भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों की बात की जाए तो श्रीलंका के अनुरा रोहना, मिथुन परेरा, एन.थंगाराजा और के. प्रबागरन, बांग्लादेश के मोहम्मद जमाल हुसैन मोल्लाह और आस्ट्रेलिया के कुणाल भसीन इसमें हिस्सा लेंगे।

इस टूर्नामेंट में एमेच्योर खिलाड़ी भी खेलेंगे। यह एमेच्योर खिलाड़ी 11 दिसंबर को प्रो-एम डे के दिन पेशेवर खिलाड़ियों के साथ शिरकत करेंगे, साथ ही 14 और 15 दिसंबर को भी एमेच्योर खिलाड़ी खेलेंगे।