गुल पनाग : फिल्म करियर ने अन्य चीजों को करने के लिए सक्षम बनाया

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। गुल पनाग को हिंदी फिल्म उद्योग में लगभग 18 साल हो गए हैं, और उनका कहना है कि उनके अभिनय करियर ने उन्हें अन्य चीजों को करने में सक्षम बनाया जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।

गुल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत 2003 में आई फिल्म धूप से की थी। तब से, उन्होंने टीवी श्रृंखला कश्मीरी के अलावा जुर्म, डोर, धूप, मनोरमा सिक्स फीट अंडर और अब तक छप्पन 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म बाईपास रोड में देखा गया था।

गुल ने आईएएनएस को बताया मैंने हमेशा ऐसी फिल्में की हैं जो मुझसे बात करती हैं और मैं कई अन्य चीजों को करने के लिए अपने फिल्मी करियर का लाभ उठाने में सक्षम थी। इसलिए, मैंने अपने फिल्मी करियर को एक निमार्ता, उद्यमी, सार्वजनिक वक्ता, प्रेरक होने जैसे अन्य काम करने में सक्षम बनाया।

मुझे स्पष्ट रूप से कहना है कि अभिनय कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं, यह उन चीजों में से एक है जो मैं अपने जीवन में करना चाहती थी।

नेशनल ज्योग्राफिक स्पेशल टाइगर क्वीन ऑफ तारू और ऑन द ब्रिंक को आवाज देने वाली गुल ने कहा, यह सुनिश्चित करना मेरे लिए अनिवार्य है कि मैं एक अभिनेत्री के रूप में बुद्धिमानी से प्रोजेक्ट का चुनाव करूं।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम