गुरुग्राम : महिला से 7 साल दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का आरोपी नामजद

गुरुग्राम, 20 जनवरी (आईएएनएस)। एक चौंकाने वाली घटना में, एक व्यक्ति ने गुरुग्राम में 22 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर सात साल तक दुष्कर्म किया और अश्लील दृश्यों का उपयोग कर उसे ब्लैकमेल किया।

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि व्यक्ति ने सितंबर 2020 में दिल्ली के एक मंदिर में उससे जबरदस्ती शादी की थी।

सेक्टर-14 पुलिस ने आरोप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम के सेक्टर-12 के प्रेम नगर की रहने वाली महिला के साथ आरोपी सुनील ने कथित तौर पर सात साल तक दुष्कर्म किया, जो उसी इलाके में रहता था।

पीड़िता के मुताबिक, वह आरोपी को सात साल से जानती थी। एक दिन आरोपी ने उसे किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया और उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। आरोपी ने इस घटना को फिल्माया और बाद में उसने अश्लील वीडियो का इस्तेमाल करके उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और इसके बाद उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने दिल्ली के एक मंदिर में उसके साथ जबरदस्ती शादी की और 30 सितंबर, 2020 को अपने दो दोस्तों के सामने खाली कागजात पर उसके हस्ताक्षर भी करवा लिए।

आरोप है कि महिला के माता-पिता को भी आरोपी और उसके परिवार के सदस्यों की ओर से धमकी दी गई है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, सेक्टर-14 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके