गुम है किसी के प्यार में अभिनेत्री आयशा सिंह ने बताई लॉयर से एक्ट्रेस बनने की वजह

मुंबई, 15 फरवरी (आईएएनएस)। स्टार प्लस पर प्रसारित धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में ने हाल ही में अपने 100 एपिसोड्स पूरे किए हैं, साथ ही यह टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है, इसकी बेहतरीन कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस शो में नील भट्ट (विराट चौहान), आयशा सिंह (सई) और ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं और फैन्स इस शो के पहले एपिसोड से ही इस तिकड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

धारावाहिक की अभिनेत्री आयशा सिंह (सई) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशे से लॉयर भी हैं। अभिनेत्री ने लॉयर्स ने अपने फैंस को लॉयर से एक्ट्रेस बनने तक के सफर को बताया।

वकील से अभिनेत्री बनने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं लायर्स के परिवार से आती हूं, लेकिन मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, हालांकि मुझे यह पता नहीं था कि इसके लिए कैसे आगे बढ़ना है। मुझे अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला। इस दौरान मुझे यह बात साफ नजर आ रही थी कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है।

अपने अभिनय की शुरूआत को लेकर बात करते हुए आयशा ने कहा, मैं लॉ में आगे बढ़ने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां मैंने एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दी और जब इस बारे में मेरे परिवार को पता चला, तो उनकी सहमति लेने के लिए मुझे वहां अपने वकील के कौशल का इस्तेमाल करना पड़ा। इस तरह मैंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और अपने पहले चर्चित शो में काम किया।

–आईएएनएस

एवाईवी/एएनएम