गणतंत्र दिवस पर 1426 रुपये में भरे उड़ान

पुणे, भारतीय गणतंत्र दिवस की उपलक्ष्य में प्रगतिशील एयरलाइंस, गोएयर ने बुधवार को अपने आकर्षक प्रस्तावों की घोषणा की, जिसके तहत पुणे से जानेवाली सभी फ्लाइट के लिए किराया मात्र 1426 रुपये (सभी करों सहित) से शुरू की जा रही है। इस प्रस्ताव के तहत यात्रा की अवधि 1 मार्च से 31 दिसंबरतक है, जिसकी बुकिंग 24 से 28 जनवरी, 2018 की अवधि के दौरान की जाएगी। यात्रा के लिए सभी चैनलों के माध्यम से बुकिंग की जा सकती है।
इसके अलावा गोएयर की वेबसाइट से की जाने वाली हर बुकिंग पर ग्राहकों को 2500 रुपये का विशेष आॅफर भी मिलेगा, जिसके अंतर्गत जूम कार की ओर से 1200 रुपये का वाउचर, लेंसकार्ट की ओर से 1000 रुपये का वाउचर, पेटीएम के जरिए भुगतान करने पर 250 रुपये का कैशबैक, और गोएयर मोबाइल एप से टिकट बुक करने पर 10 प्रतिशत की छूट शामिल है। यह प्रस्ताव बच्चे और समूह बुकिंग पर वैध नहीं है और न ही इसे किसी अन्य प्रोत्साहक प्रस्ताव के साथ जोड़ा जा सकता है।
किरायों को मानक रद्दीकरण और रीबुकिंग नीति के अधीन किया गया है। गोएयर के पास इस प्रस्ताव के किसी भी पहलू को बिना किसी कारण या पूर्व नोटिस के अपने विवेकाधिकार पर आंशिक या पूरी तरह से रद्द करने / संशोधित करने / स्थानापन्न करने का अधिकार है। अन्य नियम और शर्तें तथा दायित्व की सीमाएं ६६६.ॅङ्मं्र१.्रल्ल पर प्रदर्शित ‘सिटीजन्स चार्टर’ के अनुसार लागू हैं। यात्रा से संबंधित अन्य सभी शर्तों को बुकिंग के समय अच्छी तरह जांच लें।
नवम्बर 2005 में शुरू हुई, गोएयर वाडिया समूह का उड़ान संबंधी उद्यम है और वर्तमान में 1544 से अधिक साप्ताहिक उड़ानों और एक सप्ताह में लगभग 2000 से अधिक स्थानों को जोड़ने वाली 23 गंतव्य स्थानों पर उड़ानों का परिचालन करती है। यह एयरलाइन अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुबनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, जयपुर, जम्मू, कोच्ची, कोलकाता, लेह, नई दिल्ली, मुम्बई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, राँची, श्रीनगर और हैदराबाद तक उड़ान भरती है। गोएयर ने अपने ग्राहकों को नए वर्ष में ट्रैवल और हॉलिडे की योजना बनाने के लिए प्रेरित करते हुए न्यूनतम किराए का प्रस्ताव उपलब्ध कराया है।