गंभीर ने पूर्वी दिल्ली में नि:शुल्क कोविड वैक्सीन कैंप लगाए

नई दिल्ली, 10 जून (आईएएनएस)। पूर्वी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर ने गुरुवार को सभी वयस्कों के लिए मुफ्त कोविड टीकाकरण शिविर शुरू किया। उन्होंने 10,000 लाभार्थियों का टीकाकरण करने की योजना बनाई है।

शिविर कड़कड़डूमा में जागृति एन्क्लेव में उनके कार्यालय में शुरू किया गया है और हर दिन लगभग 300 लोगों को टीका लगाने की उम्मीद है।

वहीं आप सरकार को टीकों की कमी के कारण कुछ दिन पहले 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए अपना वैक्सीनेशन सेंटर बंद करना पड़ा था।

दूसरी लहर के दौरान, गंभीर, अपने फाउंडेशन के माध्यम से, विभिन्न कोविड से संबंधित वस्तुओं का वितरण कर रहे हैं, जिनमें ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर और फैबीफ्लू शामिल हैं।

गंभीर ने कहा कि वह अपनी टीम और गौतम गंभीर फाउंडेशन (जीजीएफ) के साथ लोगों को संकट से निकालने के लिए जितना हो सके उतना योगदान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, कई दिनों से टीकों के लिए अनुरोध किया जा रहा था। हमने उचित दिशानिदेशरें के तहत टीकाकरण प्रदान करने के लिए कुछ अस्पतालों के साथ करार किया है और लागत जीजीएफ द्वारा वहन की जाएगी। हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण टीकाकरण के दृष्टिकोण को साकार करना चाहते हैं।

गंभीर ने कहा, हम सभी दिल्लीवासियों से अपील करते हैं कि वे आगे आएं और इसका फायदा उठाएं। यह सुरक्षित भारत की दिशा में एकमात्र सुरक्षित रास्ता है।

–आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस