खरीद-फरोक्त से बचने बीपीएफ उम्मीदवार को असम से बाहर भेजा

गुवाहाटी, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। एआईयूडीएफ के राजस्थान में अपने उम्मीदवारों को स्थानांतरित करने के बाद, असम में कांग्रेस के नेतृत्व वाले महाजोत (महागठबंधन) के एक अन्य सहयोगी, बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट (बीपीएफ) ने अस्थायी रूप से अपने उम्मीदवारों को विदेश भेज दिया है। पार्टी सूत्रों ने सोमवार को यहां इसकी जानकारी दी।

बीपीएफ नेता और पूर्व समाज कल्याण मंत्री प्रमिला रानी ब्रह्मा ने कहा, सभी 12 बीपीएफ उम्मीदवारों को पड़ोसी देश में स्थानांतरित कर दिया गया है। बीपीएफ अध्यक्ष हाग्रामा मोहिलारी उम्मीदवारों के साथ गए हैं। हालांकि, मुझे नहीं पता कि वे किस देश में गए हैं।

गुवाहाटी में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (बीटीसी) के 16 निर्वाचित सदस्यों के साथ बीपीएफ उम्मीदवार भूटान या सिंगापुर गए हैं।

पिछले हफ्ते ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के लगभग 19 उम्मीदवारों को कांग्रेस शासित राजस्थान में स्थानांतरित कर दिया गया था। एआईयूडीएफ और बीपीएफ नेताओं ने कहा कि भाजपा द्वारा संभावित खरीद-फरोक्त को विफल करने के लिए, उन्होंने अपने उम्मीदवारों को सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया है।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम