क्रिकेट खिलाड़ियों के सामानों का 100एमबी पर होगा ई-ऑक्शन

नई दिल्ली, 6 सितम्बर (आईएएनएस)| डिजिटल एप्लीकेशन 100एमबी ने सचिन तेंदुलकर, ब्रेट ली और जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज क्रिकेटरों के व्यक्तिगत मर्चेडाइस के ई-ऑक्शन के लिए शुक्रवार को बिड2विन गेमिफाइड ई-ऑक्शन लॉन्च किया। इन मर्चेडाइस में खिलाड़ियों की ब्रांडेड टी-शर्ट से लेकर क्रिकेट उपकरण तक शामिल हैं।

शुक्रवार से शुरू होने वाली नीलामी 16 सितंबर तक जारी रहेगी और इससे मिली रकम का एक हिस्सा चैरिटी में जाएगा।

क्रिकेट प्रेमियों को खिलाड़ियों के हस्ताक्षार वाले क्रिकेट का सामान पाने का मौका मिलेगा और इसके जरिए वे सामाजिक कार्यो में भी अपना योगदान दे सकते हैं।

प्रशंसक ई-ऑकशन में भाग लेने लिए 100 एमबी ऐप या वेबसाइट ‘डब्लयूडब्लयूडब्लयू डॉट 100एमबीस्पोर्ट्स डॉट कॉम’ का उपयोग कर सकते हैं।

ई-ऑक्शन के बारे में बात करते हुए 100एमबी के वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक राजन नवानी ने कहा, “100 एमबी ने दुनिया भर में लाखों फॉलोअर के साथ एक लोकप्रिय क्रिकेट ऐप के रूप में खुद को स्थापित किया है। हम एक अलग ऐप को लॉन्च करके खुश है जिसके जरिए प्रशंसक ऐसा चीजें खरीद सकते हैं जो एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी के पास जा सकती है।”

इस मौके पर तेंदुलकर ने कहा, “100 एमबी एक ऐसा ऐप हैं जिसके जरिए प्रशंसक को क्रिकेट से जोड़ा रखा जा सकता है। टीम ने यह समझने के लिए बहुत काम किया कि प्रशंसकों को क्या चाहिए। इस ऐप से क्रिकेट प्रशंसकों को बहुत खुशी होगी।”