कैमरे के सामने का अनुभव हर बार अलग : भुवन बाम

नई दिल्ली, 20 नवंबर (आईएएनएस)| मशहूर यूट्यूबर बीबी की वाइंस उर्फ भुवन बाम का हालिया गाना ‘अजनबी’ हिट रहा और ग्लोबल एप्पल म्यूजिक में भी यह गाना देखते ही देखते तीसरे पायदान पर पहुंचने में कामयाब रही।

हालांकि भुवन ने कभी यह नहीं सोचा था कि इस गाने को उनके प्रशंसकों द्वारा इतना पसंद किया जाएगा और अगली सुबह इस गीत को ट्रेंडिंग करते देख वह हैरान रह गए। भुवन का मानना है कि यह उन्हें थोड़ा सा अलग बनाता है, क्योंकि वह एक स्वतंत्र कलाकार हैं और किसी भी लेबल के साथ जुड़कर काम नहीं कर रहे हैं।

भुवन ने आईएएनएस को बताया, “जब मैं गीत रिलीज होने के अगले दिन सुबह उठा, तो मैंने इसे ग्लोबल ऐप्पल म्यूजिक में तीसरे नंबर पर ट्रेंड करते देखा। मैं हक्का-बक्का रह गया, क्योंकि इससे पहले मुझे कभी इस तरह की किसी चीज का अनुभव नहीं हुआ है। यहां तक पहुंचने के लिए लोग बहुत पैसा लगाते हैं, लेकिन मेरे लिए यह बहुत आसानी से हो गया, तो मैं शुक्रगुजार हूं कि लोगों ने इस कदर प्यार दिखाया।”

उन्होंने आगे कहा, “संगीत मेरा जुनून है और मैं चलते हुए, काम करते हुए या ब्रेक में इसे गुनगुनाता रहता हूं।”

भुवन ने यूट्यूब पर अनगिनत वीडियो बनाए हैं, हालांकि उनका कहना है कि कैमरे के सामने उनका हर बार का अनुभव भिन्न होता है।

भुवन हाल ही में पिज्जा हट के विज्ञापन में नजर आए जिसे एड फिल्म निर्माता प्रह्लाद कक्कड़ ने निर्देशित किया है। इसके अनुभव को साझा करते हुए भुवन ने कहा, “यह तीन दिनों का व्यस्ततापूर्ण शूट था। मैं ऐसा पहले कभी किया था। स्टंट करने या यहां से वहां कूंदने जैसी कई सारी नई चीजें थी। मुझे तो एकबारी लगने लगा था कि मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा हूं। डांस करना मेरे लिए सबसे भयावह रहा क्योंकि मुझे नाचना नहीं आता, लेकिन फिर भी किया। शायद ये मेरी जिंदगी के तीन सबसे बेहतरीन दिन थे।”