केरल : लापता पुलिस अधिकारी तमिलनाडु में मिला

तिरुवनंतपुरम, 15 जून (आईएएनएस)| गुरुवार की सुबह लापता हुआ कोच्चि पुलिस का एक क्षेत्र निरीक्षक शनिवार की सुबह तमिलनाडु के करूर जिले में मिल गया, जिसे अब वापस कोच्चि लाया जा रहा है। उसके परिवार ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी की पत्नी द्वारा थेवेरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए मामले के अनुसार, कोच्चि सेट्रल पुलिस स्टेशन में तैनात वी.एस. नवाज गुरुवार देर रात काम से लौटने के बाद लापता हो गया था।

पुलिस ने कहा कि शनिवार सुबह उनका मोबाइल फोन स्विच ऑन होने के बाद उनका पता लग गया। वे रामेश्वरम जाने वाली ट्रेन में बैठ गए थे लेकिन ट्रेन के रवाना होने से पहले ही रेलवे पुलिस पहुंच गई।

नवाज की पहले अपने एक रिश्तेदार से बात हो चुकी थी, जिसने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनों के लिए अपने एक करीबी दोस्त के पास रामेश्वरम जा रहा है।

नवाज को हाल ही में तबादले का आदेश मिला था और इस कारण वह बहुत ज्यादा तनाव में था। लापता होने से पहले उसकी वायरलैस पर एक वरिष्ठ अधिकारी से बहस भी हुई थी।

पुलिस द्वारा उसे ढूंढने के बाद नवाब ने अपनी पत्नी से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि सब ठीक है और चिंता करने की कोई बात नहीं है।

केरल के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने नवाज को तलाशने के लिए तीन विशेष टीमें गठित की थीं।

बेहरा ने शुक्रवार को कहा कि एक महिला आईपीएस अधिकारी नवाज और उनके वरिष्ठ अधिकारी के बीच के विवाद की जांच करेंगी, जिनके साथ उसकी वायरलैस पर बहस हुई थी।