केरल में चाकू मारकर प्रेमी ने की लड़की की हत्या

तिरुवनंतपुरम, 17 जून (आईएएनएस)। केरल के मलप्पुरम जिले में गुरुवार को हैरान कर देने वाली घटना घटी, जब 21 वर्षीय युवक एक युवती के घर पहुंचा और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी विनेश ने पीड़ित धृश्य को सुबह करीब 8 बजे मलप्पुरम जिले के पेरिंथलमन्ना स्थित उसके घर की दूसरी मंजिल पर मार डाला।

21 वर्षीय पीड़िता की 13 वर्षीय बहन देवी, जिसने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, उसको भी चोटें आईं और घर के पास एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद आरोपी विनेश ऑटोरिक्शा में सवार हो गया। हालाँकि, ड्राइवर को कुछ गड़बड़ होने का संदेह हुआ और वह उसे निकटतम पुलिस स्टेशन ले गया, जहाँ उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

पड़ोसियों के अनुसार, दोनों स्कूल में सहपाठी थे और विनीश को अतीत में धृश्य के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उसे परेशान न करने की चेतावनी दी थी।

स्थानीय विधायक नजीब कांतापुरम ने मीडिया को बताया कि लड़की के उससे दोस्ती करने से इनकार करने पर विनेश नाराज हो गया था।

विधायक ने कहा कि 13 वर्षीय लड़की देवी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। पुलिस विनेश से और जानकरी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि बीती रात धृश्य के पिता की एक दुकान को आग के हवाले कर दिया गया था। पुलिस को इसमें विनेश की भूमिका पर शक है।

जिले के सभी शीर्ष पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं और यह पता लगाने के लिए जांच शुरू हो गई है कि क्या अपराध में अन्य लोग भी शामिल है।

पूछताछ के बीच, विनेश ने अस्वस्थ होने के लक्षण दिखाए, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस