केपीएल सट्टेबाजी : सट्टेबाज सय्यम को छोड़कर कोई क्रिकेटर हिरासत में नहीं

 बेंगलुरू, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)| कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) सट्टेबाजी में फंसे क्रिकेटर सी.एम. गौतम और अबरार काजी को बुधवार को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

 स्थानीय पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। केंद्रीय अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त कुलदीप जैन ने आईएएनएस से कहा, “गौतम और काजी को बुधवार देर शाम को छोड़ दिया गया है। अभी इस समय कोई क्रिकेटर हिरासत में नहीं है सिर्फ सट्टेबाज सय्यम ही अभी हिरासत में हैं।”

कर्नाटक उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के.एन. फनेंद्रा ने गौतम और काजी को जमानत दी।

बेंगलुरू ब्लास्टर्स के टीम के साथी गौतम और काजी को सात नवंबर को हिरासत में लिया गया था और तब से पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी। वहीं सय्यम को 11 नवंबर को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस हालांकि सय्यम से ज्यादा कुछ जानकारी जुटा नहीं पाई है क्योंकि थोड़ी बहुत की जानकारी दे रहे हैं। उसने कर्नाटक उच्च न्यायालय में जमानत अर्जी भी डाली है।

कर्नाटक के पूर्व रणजी खिलाड़ी और कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) की प्रबंध समिति के सदस्य सुधेंद्र शिंदे को भी सोमवार को जमानत मिली गई थी। शिंदे भी केपीएल में सट्टेबाजी के कारण गिरफ्तार किए गए थे। पुलिस ने उन्हें बेलागवी पैंथर्स के मालिक अशफाक अली थारा की मदद करने के संबंध में सवालात किए थे। केपीएल-2019 में शिंदे बेलगावी पैंथर्स के कोच थे।