केपटाउन में स्वागत से खुश हूं : वार्नर

 केपटाउन, 25 फरवरी (आईएएनएस)| आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर दक्षिण अफ्रीका में अपने और स्टीव स्मिथ के स्वागत से खुश हैं। यह दोनों बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद पहली बार दक्षिण अफ्रीका लौटे हैं।

  यह दोनों सोमवार को केपटाउन में टी-20 सीरीज खेलने के लिए आए हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वार्नर के हवाले से लिखा है, “यहां हमें प्रशंसकों से जो समर्थन मिला है उससे मैं बेहद खुश हूं। प्रशंसक शानदार हैं, यह लोग बेहद सम्मान दे रहे हैं। बच्चे ऑटोग्राफ के लिए आवाज दे रहे हैं और हमने उनका मान रखा जिस तरह से रखते हैं। यह शानदार वातावरण था।”

आस्ट्रेलिया को रविवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में हार मिली थी। वह हालांकि पहले मैच को जीतने में सफल रही थी और अब दोनों टीमें तीसरे मैच में बुधवार को आमने-सामने होंगी।

वार्नर ने कहा कि उनकी टीम की टी-20 विश्व कप की तैयारियां सही चल रही हैं। इसी साल आस्ट्रेलिया में ही टी-20 विश्व कप होना है।

उन्होंने कहा, “हम निश्चित तौर पर सही रास्ते पर हैं। आप अगर 18 महीने पहले देखेंगे तो या उससे भी पहले, लोगबाग हमें शीर्ष-5 टीमों में भी नहीं रख रहे थे, लेकिन कार्यक्रम को देखते हुए हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारना मुश्किल होता है।”

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “लेकिन बीते 18 महीनों में हमने अपने आप को एक मजबूत टीम के तौर पर स्थापित किया है और हम लगातार अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतार रहे हैं। मुझे लगता है कि हम विश्व कप पर अच्छी तरह से ध्यान दे रहे हैं।”