कुणाल जयसिंह : अभिनेता के लिए फिट रहना और अच्छा दिखना जरूरी

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। शो क्यूं उत्थे दिल छोड़ आए में आखिरी बार निगेटिव किरदार निभाते दिखे कुणाल जयसिंह का कहना है कि अभिनेताओं के लिए अच्छा दिखना और फिट रहना जरूरी है।

वह कहते हैं, एक अभिनेता के लिए अच्छा दिखना और फिट रहना महत्वपूर्ण है जिससे उनकी किटी में पर्याप्त काम हो। अभिनय ऐसी जिम्मेदारी लाता है, जो अपने कौशल के अलावा आपको दिल जीतने और अपने लुक से दर्शकों को प्रभावित करने की भी जरूरत है।

कुणाल का कहना है कि लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बॉक्सिंग नहीं होने में मदद मिलती है और यही वजह है कि वह अलग-अलग हेयर स्टाइल और दाढ़ी के साथ नए लुक्स तलाशते रहते हैं।

अभिनेता आगे कहते हैं, मेरे लिए अलग-अलग शैलियों में हेयर स्टाइल बदलकर फ्लॉन्टिंग दाढ़ी में अपने लुक के साथ प्रयोग करना मजेदार है। मैं हमेशा इसका आनंद लेता हूं।

एक नए रूप के साथ एक अभिनेता आश्वस्त हो जाता है कि उसे समान प्रकार की भूमिकाएं नहीं दी जाएंगी। हर बार नए रूप के साथ आप एक नए चरित्र के लिए ऑडिशन में कदम रख सकते हैं।

कुणाल के लिए फिटनेस बेहद जरूरी है।

31 वर्षीय अभिनेता ने साझा किया कि, मैंने जिम में लंबा वक्त नहीं बिताया है। मैं सीमित समय के लिए कसरत करता हूं जिससे मैं अच्छे आकार में रह सकूं। इसके अलावा मुझे टहलने और योग का अभ्यास करने में मजा आता है।

मन की आवाज प्रतिज्ञा से अपने करियर की शुरूआत करने वाले कुणाल का कहना है कि फिट रहना जरूरी है क्योंकि निश्चित समय में लंबे समय तक काम करना होता है और आपको हर समय सक्रिय रहना होता है।

उन्होंने कहा, एक अभिनेता को फिट रहने की जरूरत है क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि आपको कितनी देर तक शूट करना है या ट्रैक की क्या मांग है, लड़ाई या नृत्य। एक फिट अभिनेता सक्रिय हो सकता है और कभी भी प्रदर्शन कर सकता है।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस