किताब हमेशा जिंदा रहेगी : नमित दास

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता नमित दास ने मीरा नायर की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय का हिस्सा बनने के बारे में खुलकर बात की है, क्योंकि सोमवार को इस शो के रिलीज होने का एक साल पूरा हो गया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, नमित ने साझा किया, कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि ए सूटेबल बॉय को एक साल पूरा हो रहा है। इसे अभी भी बहुत सारी समीक्षा मिल रही है और इसे नेटफ्लिक्स और दुनिया भर के अन्य प्लेटफार्मों पर लगातार देखा जा रहा है। शुरूआत में, यह भारतीय बाजार में प्रतिक्रिया का एक बहुत ही गुनगुना प्रकार था और बहुत सारे दोस्तों ने मुझे यह बताने के लिए बुलाया कि वे उम्मीद करते हैं कि यह और बड़ा होगा। हर परियोजना की एक अलग प्रकृति होती है और हम इसे समय के साथ समझ सकते हैं।

एक उपयुक्त लड़का उन परियोजनाओं में से एक है जो केवल एक समय सीमा तक सीमित नहीं है। मुझे लगता है कि इसे बहुत लंबे समय तक याद किया जाएगा। यह विक्रम सेठ के उपन्यास पर आधारित है और जिसने भी इसे पढ़ा है वह श्रृंखला देखना चाहेगा। किताब हमेशा जिंदा रहेगी और इसलिए शो हमेशा जिंदा रहेगा। मीरा नायर जो कुछ भी बनाती है, वह समय की कसौटी पर खरा उतरता है।

श्रृंखला में, नमित ने हरेश खन्ना, एक थानेदार, एक व्यवसायी और तान्या मानिकतला द्वारा निभाई गई मुख्य भूमिका लता के सूटर्स में से एक की भूमिका निभाई है।

अभिनेता ने आगे कहा कि एक साल बाद भी, यह अभी भी ताजा है। मुझे सोशल मीडिया पर बहुत सारे संदेश मिलते रहते हैं। हरेश खन्ना का चरित्र मेरे दिल के बहुत करीब था। इसमें बहुत मेहनत की गई है। मैं मीरा का आभारी हूं। और विक्रम सेठ और श्रृंखला के निर्माण में शामिल सभी लोगों का भी।

श्रृंखला में तब्बू, ईशान खट्टर और रसिका दुग्गल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम