किंग्स इलेवन पंजाब का मुख्य प्रायोजक बनी ईबिक्सकैश

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने बुधवार को ईबिक्सकैश नामक कंपनी को अपना मुख्य प्रायोजक बनाया है। दोनों के बीच तीन साल का करार हुआ है।

राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को एक कार्यक्रम में इस बात की घोषणा की गई, साथ ही टीम की जर्सी भी लांच की गई। इस मौके पर टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सतीश मेनन, टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले के साथ ईबिक्सकैश के सीईओ रॉबिन रैना और एलाइंस एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग के निदेशक एवं सह-संस्थापक अरशद निजाम शॉल उपस्थित थे।

कुंबले को टीम के साथ शामिल करने पर मेनन ने कहा, “अनिल कुंबले जैसी शांत और गंभीर शख्सियत को अपने साथ पाकर हम बेहद उत्साहित हैं। उनके लंबे अनुभव और खेल की जानकारी के साथ, हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि इससे फ्रेंचाइजी को काफी लाभ मिलेगा और यह टीम में शामिल युवा और अनुभवी के लिए सीखने का अवसर प्रदान करेगा।”

रॉबिन ने कहा, “हम पंजाब को इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे मजबूत टीमों में से एक देखते हैं और उनकी लगन, प्रतिबद्धता और जीवंत पंजाबी संस्कृति सराहनीय है। यह साझेदारी हमें पूरे भारत में दर्शकों के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगी।”

कुंबले ने कहा, “मैं टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के शानदार मिश्रण के साथ काम करना चाह रहा हूं। फिर से एक क्रिकेट टीम के कोच के रूप में वापसी करते हुए, मैं किंग्स इलेवन पंजाब की आगे की यात्रा में महत्वपूर्ण योगदान देने की उम्मीद करता हूं।”