कथित बायोग्राफी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे संजय दत्त

मुंबई: पुणे समाचार
संजय दत्त की बायोग्राफी बताकर मार्केट में बेची जा रही यासीर उस्मान की बुक ”संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय” के खिलाफ अभिनेता ने लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। उन्होंने ट्विटर पर यह भी जानकारी दी है कि उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द ही सामने आएगी, जो कि फैक्ट्स और सच्चाई पर आधारित होगी।

संजय दत्त ने ट्विटर पर लिखा, मैंने यासीर उस्मान और संबंधित पब्लिकेशन को मेरी बायोग्राफी पब्लिश करने की अथॉरिटी नहीं दी है। मेरे वकील ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है, जिसके जवाब में पब्लिकेशन ने कहा कि किताब का कंटेंट पब्लिक डोमेन में पड़ी जानकारी से लिया गया है। हालांकि कुछ अंश मेरे पुराने इंटरव्यू से लिए गए हैं और कुछ 1990 के दशक के मैगजीन में छपने वाली गॉसिप्स और टैबलॉइड में से, जो कि पूरी तरह से दिमागी कल्पना थी, ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी।

अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने मैसेज में लिखा- ‘उम्मीद है कि अब इस तरह की झूठी खबरें नहीं आएंगी जिससे मुझे और मेरे परिवार को तकलीफ हो।

माधुरी संग अफेयर का जिक्र

अभिनेता की इस कथित बायोग्राफी में उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए गए हैं, माधुरी के साथ उनके अफेयर का किस्सा बयां किया गया है।

अक्टूबर 1992 में तीन साल बाद रिचा अपनी बेटी के साथ मुंबई वापस आईं। तब उनका कैंसर ठीक हो चुका था। लेकिन संजय इस दौरान उन्हें नजरअंदाज करते रहे। एक इंटरव्यू में रिचा की बहन एना शर्मा ने कहा था, संजय रिचा और बेटी त्रिशाला को लेने एयरपोर्ट तक नहीं गए थे।

संजय दत्त ने लिया था तलाक का फैसला

रिचा पति के साथ संबंध सही करना चाहती थी लेकिन 1993 में संजय दत्त ने तलाक की अर्जी दे दी थी, इसी दौरान 1993 में रिचा का कैंसर दोबारा से उभर गया। जिसके बाद संजय दत्त की हर तरफ काफी आलोचना हुई थी।