ओबेराय समूह ने नई संपत्ति की घोषणा की

 नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)| ओबेराय समूह ने मोरक्को के माराकेच में अपनी नई संपत्ति की घोषणा की है, जिसका परिचालन 1 दिसंबर से शुरू होगा।

 नई संपत्ति डजेमाएल-फना स्कैवर और प्राचीन दीवारों वाले शहर से 25 मिनट की दूरी पर स्थित है और इसमें 84 कमरे, सुइट्स और विलाज हैं।

ओबेराय समूह के कार्यकारी अध्यक्ष पी. आर. एस. ओबेराय ने इसकी घोषणा करते हुए कहा, “ओबेराय, माराकेच के उद्घाटन की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। हम दुनिया के सबसे आकर्षक विदेशी स्थलों में से एक में ओबेराय समूह की उपस्थिति का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं। कई ओबेराय होटल्स और रिसॉर्ट्स को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के रूप में मान्यता मिली है। मुझे विश्वास है कि ओबेराय, माराकेच, अपने विशिष्ट लोकेशन, आकर्षक डिजाइन और प्रतिबद्ध टीम के साथ दुनिया भर के यात्रियों को विशिष्ट ओबेराय सेवा प्रदान करेगा।”

रिसॉर्ट के महाप्रबंधक फैबियन गैस्टिनल ने कहा, “ओबेराय की हर फैसिलिटी की योजना ग्राहकों को लक्जरी से परिपूर्ण कमरे और डाइनिंग विकल्प मुहैया कराने को ध्यान में रखकर बनाए जा रहे हैं। आलीशान कमरे से लेकर भोजन के विकल्प तक, रिजॉर्ट के सभी पहलू हमारे मेहमानों को असाधारण सेवा के साथ अद्वितीय लक्जरी प्रदान करेंगे।”