ओप्पो ने वरुण धवन को बनाया अपना प्रोडक्ट एंबेसडर

नई दिल्ली, 2 मार्च (आईएएनएस)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने मंगलवार को एक अहम घोषणा करते हुए बताया कि उसने अपने आगामी एफ सीरीज फोन के लिए बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अनुबंधित किया है।

ओप्पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, वरुण धवन अगली पीढ़ी के अभिनेता हैं और खुद को और अपनी कला को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में उनके शानदार व्यक्तित्व और चौंका देने वाली क्षमता ने उन्हें ओप्पो एफ सीरीज के लिए स्वाभाविक तौर पर हमारी पसंद बना दिया। हम उनके साथ एफ सीरीज को युवाओं का पसंदीदा स्मार्टफोन बनाने के लिए काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

आगामी एफ सीरीज के स्मार्टफोन ओप्पो एफ 19 प्रो प्लस 5जी में एआई हाईलाइट पोट्र्रेट वीडियो है जो किसी को भी वीडियो विशेषज्ञ बनने की सुविधा देता है। यह फीचर वीडियो पोट्र्रेट को ऑटोमेटिक डिटेक्ट करने और लाइट एडजस्ट करने की फैसिलिटी है।

एफ19 प्रो प्लस 5जी, एफ सीरीज का ऐसा पहला एफ सीरीज स्मार्टफोन है जो ओप्पो स्मार्ट 5जी 3.0 कम्पैटिबिलिटी से लैस है। इससे डाउनलोड करने और अपलोड करने का काम तेजी से होगा।

नेटवर्क उपलब्धता के आधार पर एफ19 प्रो प्लस 4 जी/5 जी सीमलेस डेटा स्विच को भी सपोर्ट करेगा। इससे डिवाइस 4 जी और 5 जी नेटवर्क के बीच खुद ही स्विच हो सकेगा।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके