उप्र : महिला डांसर को गोली मारने वाला युवक अब भी फरार

चित्रकूट : समाचार ऑनलाइन – उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में 30 नवंबर की रात एक महिला डांसर को गोली मारकर घायल करने वाला कौशांबी जिले का युवक अभी भी फरार है। पुलिस ने हालांकि उसे संरक्षण देने और भगाने के कथित आरोप में ग्राम प्रधान व आरोपी के पिता को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने शनिवार को बताया, “बार बाला युवती हिना (22) को 30 नवंबर की रात गोली मारकर घायल करने वाला कौशांबी जिले का युवक अजित पटेल (29) अभी फरार है। टिकरा गांव के ग्राम प्रधान सुधीर सिंह पटेल और उसके रिश्तेदार फूलचन्द्र सिंह पटेल (आरोपी युवक के पिता) को उसे संरक्षण देने और भगा देने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।”

मऊ क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) द्विजयेंद्र द्विवेदी ने बताया, “गोली मारने के आरोपी युवक अजित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार उसके संभावित ठिकानों पर छापेमरी कर रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर 42 सेकंड का एक वीडियो पिछले चार दिनों से वायरल हो रहा है, जिसमें हमीरपुर की एक बार बाला को एक युवक गोली मारते दिख रहा है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि जिस ग्राम प्रधान सुधीर सिंह पटेल को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है, उसी की बेटी सपना की शादी में यह घटना घटित हुई थी।

visit : punesamachar.com