उप्र : डांसर पर गोली दागने वाले ने न्यायालय में समर्पण किया

 चित्रकूट, 13 दिसंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में शादी समारोह के दौरान एक महिला डांसर पर कथित रूप से गोली दागने के आरोपी युवक ने गुरुवार को पुलिस को चकमा देकर न्यायालय में समर्पण कर दिया।

  मऊ के थानाध्यक्ष सुभाषचंद्र चौरसिया ने शुक्रवार को बताया, “टिकरा गांव में 30 नवंबर की रात शादी समारोह के दौरान महिला डांसर हिना (22) के ऊपर गोली चलाने वाले कौशांबी जिले के महेवाघाट रानीपुर निवासी युवक अजित सिंह पटेल ने गुरुवार को कर्वी (चित्रकूट) की एक न्यायालय में पुलिस को चकमा देकर समर्पण कर दिया है, जिसे न्यायालय ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।”

उन्होंने बताया कि “जेल में जाकर आरोपी के बयान दर्ज किए गए हैं और अब उसे तमंचा बरामदगी के लिए न्यायालय से रिमांड में लेने की कोशिश की जाएगी।”

गौरतलब है कि 30 नवंबर की रात ग्राम प्रधान सुधीर सिंह पटेल की बेटी की शादी समारोह में चलाई गई गोली से महिला डांसर हिना घायल हो गई थी। इसका 42 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई थी और ग्राम प्रधान सुधीर सिंह व आरोपी युवक के पिता फूलचन्द्र सिंह को पुलिस ने उसे संरक्षण देने और भगाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर था।

हालांकि, पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के अनुसार, डांसर के जबड़े में फंसी गोली लखनऊ के चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर निकाल दिया है, और अब वह ठीक है।