इरफान खान की पुण्यतिथि पर बी टाउन ने इरफान को किया याद

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों ने इरफान खान को याद किया। आज के ही दिन इरफान ने दुनिया को अलविदा कहा था।

राधिका मदान, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान की बेटी की भूमिका निभाई थी, ने इंस्टाग्राम पर इरफान के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

फोटो शेयर करने के साथ राधिका ने लिखा मुझे याद है कि मैं शॉट से पहले उनकी दाढ़ी के साथ खेल रहा थी और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें पता है कि शायद यही कारण है कि चंपक ने अपनी दाढ़ी नहीं काटी होगी मैं बिल्कुल वैसा ही थी, और हम हंसे थे। हमने अपना खुद का यादों का पूल बनाया था हमारा अपना बुलबुला, जहां कोई शब्द नहीं थे। मैं बहुत कोशिश कर रहा थी कि शोर न हो, मैं आपसे सब कुछ सीख रही थी फैन गर्ल और वह अनजाने में मुझे जीवन या कला के बारे में हर एक दिन सिखा रहे थे। इरफान अंतहीन मौन शिक्षा और प्रेम है, इसे ही हम लोग इरफान कहते हैं।

हम आपको हर एक दिन सेलिब्रेट करते है, मिस यू

चंदन रॉय सान्याल ने नब्बे के दशक के टेलीविजन शो कहकशां से अभिनेता की एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्होंने मखदूम मोहिउद्दीन नामक कवि की भूमिका निभाई थी। उन्होंने छवि को इस तरह कैद किया, अली सरदार जाफरी के कहकशां में मखदूम मुहिउद्दीन के रूप में उनके जाने का एक साल। हम आपको हमेशा याद करेंगे साहब और आपके बेशकीमती काम का जश्न मनाएंगे। इरफान खान..

वहीं दिव्या दत्ता, रणदीप हुड्डा और अर्जुन कपूर ने भी फोटो शेयर कर इरफान को याद किया।

–आईएएनस

एमएसबी/एएनएम