आईसीसी, बीसीसीआई, शाह, सहवाग ने गांगुली के जल्द ठीक होने की कामना की (लीड-1)

नई दिल्ली, 2 जनवरी (आईएएनएस)। बीसीसीआई ने अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है, जिनको शनिवार को सीने में दर्द के कारण कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अभी सौरव की स्थिति स्थिर है।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी गांगुली के लिए दुआ की है। शाह और गागुंली अभी हाल में अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में आयोजित बीसीसीआई की एजीएम में मिले थे।

शाह ने ट्वीट किया, मैं सौरव गांगुली के जल्दी स्वास्थ होने की कामना करता हूं। मैंने उनके परिवार से बात की है। दादा की तबीयत स्थिर है और वह अच्छी तरह से ईलाज करा रहे हैं।

शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, बीसीसीआई अपने अध्यक्ष के जल्द स्वास्थ होने की कामना करता है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी गांगुली के लिए दुआ की है। आईसीसी ने ट्वीट किया, भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसाआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली को मामूली दिल का दौरा पड़ा है। वह अब बेहतर स्थिति में हैं। हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।

गांगुली की कप्तानी में भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाजी करने वाले वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में गांगुली को संदेश दिया है। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा, दादा, जल्दी से ठीक होने का। आपके जल्दी स्वास्थ होने के लिए कामना करता हूं।

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीट किया, दादा के जल्दी स्वास्थ होने की कामना करता हूं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, दादा के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। गेट वेल सून।

गांगुली को सीने में दर्द और ब्लैकआउट (आंखों के सामने अंधेरा छाने) की शिकायत के बाद अस्पताल में दाखिल किया गया है।

48 साल के गांगुली अपने घर में बने जिम में वर्जिश करने के बाद लौटे और इसके बाद उन्हें चक्कर आया और फिर उन्होंने ब्लैकआउट की शिकायत की।

कोलकाता निवासी गांगुली को तत्काल शहर में ही स्थित वुडलैंड्स म्यूनिसिपैलिटी अस्पताल ले जाया गया।

ऐसी खबर मिली है कि डॉक्टर सरोज मोंडल, जो कि शहर के एसएसकेएम अस्पताल में प्रोफेसर हैं, भी गांगुली की देखरेख के लिए वुडलैंड्स अस्पताल पहुंच गए हैं।

अब गांगुली की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

–आईएएनएस

एकेयू