आईएसएल-7 : विजय के साथ समापन करने उतरेंगे जमशेदपुर, बेंगलुरू

वॉस्को (गोवा), 25 फरवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी जमशेदपुर एफसी और बेंगलुरू एफसी आज (गुरुवार) वॉस्को के तिलक मैदान स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

दोनों टीमों का इस सीजन में यह अंतिम मुकाबला होगा, जहां वे जीत के साथ सीजन की समाप्ति करना चाहेंगे। कोच ओवेन कॉयले की टीम जमशेदपुर अपने प्रतिद्वंद्वी बेंगलुरू से दो स्थान ऊपर तालिका में छठे नंबर पर है। एक ड्रॉ के साथ भी जमशेदपुर छठे स्थान पर रहकर सीजन की समाप्ति कर सकती है।

इस सीजन के पिछले मुकाबले में जब दोनों टीमें भिड़ी थीं, तो जमशेदपुर एफसी ने स्टीफन एजे के गोल से बेंगलुरू को हराया था। जमशेदपुर ने अपने पिछले मैच में भी मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हराया है।

बेंगलुरू पहली बार आईएसएल के प्लेआफ में पहुंचने में विफल रही है। अंतरिम कोच नौशाद मूसा को इस बात पर गर्व है कि उनकी टीम आखिर तक लड़ी।

बेंगलुरू के लिए बिस्वा डर्जी और आशिक कुरुनियन जबकि जमशेदपुर के लिए नेरिजुस व्लास्किस इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। इस सीजन में आठ युवाओं को मैदान पर उतार चुके मूसा ने कहा कि वे लीग के अंतिम मैच में भी उन्हें मौका देंगे।

–आईएएनएस

ईजेडए-एसकेपी