आईएसएल-7 : चेन्नइयन और ईस्ट बंगाल की नजरें जीत पर (प्रीव्यू)

फातोर्दा (गोवा), 17 जनवरी (आईएएनएस)। चेन्नइयन एफसी के कोच कसाबा लाजलो का मानना है कि उनकी टीम सोमवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ईस्ट बंगाल के खिलाफ होने वाले मुकाबले को जीतकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में अपने अंकों में इजाफा करना चाहेगी।

चेन्नइयन पिछले सात मैचों में केवल एक ही मैच हारी है। लेकिन दो बार की चैम्पियन ने पिछले 11 मैचों में पांच मैच ड्रॉ भी खेले हैं। चेन्नइयन से ज्यादा नॉर्थईस्ट ने ही इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा ड्रॉ खेले हैं। कोच लाजलो को उम्मीद है कि उनकी टीम बेहतर करेगी।

लाजलो ने कहा, हमने काफी मैच ड्रॉ खेले हैं, जहां हम जीत सकते थे। लेकिन मुझे लगता है कि सीजन के दूसरे चरण में मजबूत होंगे और मुझे उम्मीद है कि टीम अब न केवल अपनी प्रतिस्पर्धात्मक भावनाएं दिखाईएगी बल्कि वे और अधिक गोल भी कर सकती है और मैच जीत सकती है।

ईस्ट बंगाल ने हाल में ब्राइट एनोबाखरे के साथ नया करार किया है और उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर बहुत अच्छा प्रभाव डाला है। हालांकि चेन्नइयन के कोच पूरी टीम की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, ईस्ट बंगाल ने कुछ अच्छे नए खिलाड़ी शामिल किए हैं। उनके पास अटैकिंग खिलाड़ी है। लेकिन मेरे पास भी डिफेंस में कुछ अच्छे खिलाड़ी है। हम मिडफील्ड में मजबूत हैं। अगर हम कम्पेक्ट रहते हैं तो ईस्ट बंगाल के खिलाफ हमारे पास मैच जीतने के लिए अच्छा क्वालीटी है।

दूसरी तरफ, ईस्ट बंगाल की टीम पिछले छह मैचों से अजेय चल रही है और कोच रोबी फॉलर की टीम अब प्लेआफ स्थान से केवल पांच अंक पीछे है।

फॉलर का मानना है कि उनकी टीम प्लेआफ स्थान में जगह बना सकती है।

उन्होंने कहा, यहां पर बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं, जिसे हम हासिल कर सकते हैं। अभी हमें बहुत सारे अंक लेने हैं और हम इसके लिए अपनी कोशिश जारी रखेंगे और उन अंकों को हासिल करेंगे। इसलिए जब तक यह गणितीय रूप से असंभव नहीं है, तब तक हम विश्वास करेंगे कि हम इसे कर सकते हैं।

फॉलर ने कहा, टीम का मनोबल एकदम शानदार है। हम धीरे धीरे कदम आगे बढ़ा रहे हैं, जहां हमें विश्वास है कि हमें होना चाहिए और बनना चाहिए। हमें वह करते रहना होगा, जोकि हम कर रहे हैं। मैच नहीं हारना है और हम यही करने की कोशिश कर रहे हैं।

–आईएएनएस

जेएनएस