आईएसएल-6 : जीत की लय कायम रखना चाहेगा चेन्नइयन एफसी (प्रीव्यू)

चेन्नई, 27 नवंबर (आईएएनएस)| पिछले मैच में इंजुरी टाइम में रोमांचक जीत दर्ज करने वाला चेन्नइयन एफसी गुरुवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच में भी जीत की लय कायम रखना चाहेगा। लीग के छठे सीजन में शुरूआती चार मैचों में एक भी जीत दर्ज न करने वाली दो बार की चैंपियन चेन्नइयन ने सोमवार को अपने पांचवें मैच में हैदराबाद एफसी को 2-1 से हराकर इंजुरी टाइम में जाकर रोमांचक जीत दर्ज की थी। टीम के लिए ये गोल स्ट्राइकर आंद्रे शेम्बरी और नेरिजुस वालस्किस ने दागे।

मुख्य कोच जॉन ग्रेगोरी को उम्मीद है कि पिछले मैच की नाटकीय परिणाम से उनकी टीम को ताकत मिलेगी और उनकी किस्मत फिर से जगेगी। हैदराबाद के खिलाफ पूरे मैच में अपना दबदबा कायम रखने के बाद टीम ने दोनों गोल इंजुरी टाइम में जाकर किए और मिले मौकों को गोल में बदलने में नाकाम रही।

ग्रेगोरी ने कहा, “मुझे अपने स्ट्राइकरों पर कभी संदेह नहीं रहा है। वे प्रत्येक दिन ट्रेनिंग में स्कोर करते हैं। उनके यहां आने से पहले मुझे पता था कि उनके अंदर गोल करने की क्षमता है। उन्होंने इसे अभ्यास मैचों में दिखाया है, लेकिन यह आईएसएल में नहीं हो पा रहा है। यह चिंता वाली बात थी, लेकिन उन दोनों ने हैदराबाद के खिलाफ अपने खेल का स्तर दिखाया है। मेरा उन पर से कभी विश्वास नहीं उठा है और मुझे उम्मीद है कि वे और ज्यादा गोल करेंगे।”

ओडिशा एफसी की टीम पिछले पांच मैचों में अब तक केवल एक ही जीत दर्ज कर पाई है। पिछले साल की तुलना में इस बार टीम ने अपने डिफेंस में काफी सुधार किया है। टीम ने पिछले दो मैचों में लगातार दो गोलरहित ड्रॉ खेले हैं।

गोम्बाउ ने कहा, “मौके बनाने महत्वपूर्ण बात है। अगर आप मौके बनाते हैं तो एक समय आप स्कोर करेंगे। हम अभ्यास, सुधार, क्रॉस और फिनिश पर काम करते हैं। हम पिछले पिछले पांच मैचों में छह गोल कर चुके हैं, जोकि खराब नंबर नहीं है। हमने पिछले दो मैचों में गोल नहीं किए हैं, लेकिन उम्मीद है कि हम जल्द ही कर सकते हैं।”

चेन्नइयन के पांच मैचों में सिर्फ चार अंक हैं जबकि ओडिशा के नाम पांच मैचों में पांच अंक दर्ज है। गुरुवार को होने वाले मैच में जीत हासिल करना दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है।