आईएसएल-6 : एटीके की नजरें घर में जीत की हैट्रिक पर (प्रीव्यू)

कोलकाता, 29 नवंबर (आईएएनएस) । हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंकतालिका में शीर्ष पर कायम एटीके शनिवार को यहां युवा भारती क्रीड़ांगन स्टेडियम में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ होने वाले मैच में घर में जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। कोच एंटोनियो हबास के मार्गदर्शन में अब तक शानदार प्रदर्शन करती आ रही एटीके पांच मैचों में 10 अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर है। मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ होने वाला यह मैच एटीके का घर में यह? तीसरा मैच होगा । एटीके इससे पहले अपने घर में पिछले दो मैचों में हैदराबाद एफसी को 5-0 से और जमशेदपुर एफसी को 3-1 से हरा चुका है।

एटीके को हालांकि अपने पिछले मैच में ओडिशा एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा था। रॉय कृष्णा की कप्तानी वाली एटीके पहली बार अपना आक्रामक रवैया नहीं दिखा पाई। टीम ने संयुक्त रूप से अब तक 10 गोल दागे है जबकि तीन ही गोल खाएं है। बेंगलुरू एफसी ही ऐसी टीम है जो अब तक केवल एक गोल खाई है।

कोच हबास ने कहा, ह्ल प्रत्येक मैच पूरी तरह से अलग है। हम तीव्रता और गति खोजने की कोशिश कर रहे है। हम प्रत्येक मैच नहीं जीत सकते, लेकिन हमें हारना भी नहीं है। ह्व

दूसरी तरफ मुंबई सिटी एफसी पांच मैचों में पांच अंक लेकर अंकतालिका में सातवें नंबर पर है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ 2-2 का ड्रॉ खेलना पड़ा है। कोच जॉर्ज कोस्टा को उम्मीद है कि उनकी टीम जीत की पटरी पर लौटेगी।

सिटी फुटबाल ग्रुप ने मुंबई सिटी एफसी से अधिकतर साझेदारी खरीदने की घोषणा की है और इससे मुंबई सिटी के खिलाड़ियों और कोचों में मैदान पर एक गजब का उत्साह आएगा।

मुंबई सिटी के लिए अमिने चेरमीति पांच मैचों में अब तक तीन गोल दाग चुके है जबकि डिएगो कार्लोस और पाउलो मकाडो भी बॉल पर काफी खतरनाक रहे है। लेकिन एटीके की डिफेंस के खिलाफ इन खिलाड़ियों को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

मुंबई सिटी के कोच कोस्टा ने कहा, ‘ हम कुछ गलती कर रहे हैं, जिसे हम सुधारने की कोशिश करेंगे। हम सुधार सकते है। एक टीम के रूप में हम ?अच्छा कर रहे है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत गलतियों का खामियाजा हमें मैच में भुगतना पड़ रहा है। इसे सुधारने के लिए हमारे पास समय है और उम्मीद है कि हम यहां उसी तरह से फिनिश करेंगे, जैसा कि हम करना चाहते हैं।’