अमिताभ बच्‍चन के इलाज के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी।

अमिताभ बच्‍चन खराब तबीयत के चलते चेकअप करवाने बांद्रा स्थित लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे थे। अब वे घर पर आराम कर रहे हैं।

मुंबई : अमिताभ बच्‍चन को गर्दन और कमर के दर्द के चलते बीती रात लीलावती अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्तपाल से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें इंजेक्शन लगाकर छुट्टी दे दी गई। वे अब घर पर आराम कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ समय से अमिताभ को गर्दन और स्पाइन में तेज दर्द की शिकायत हो रही थी, जिसके चलते वे इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे थे। अचानक बिगड़ी तबीयत की वजह से बिग बी शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे, जिसे अब रद्द कर दिया गया है।

बिग बी की टीम की ओर से मिली जानकारी के अनुसार ये एक साधारण स्वास्थ्य जांच था। आपको बता दें कि जब बिग बी लीलावती हॉस्पिटल से जा रहे थे उस दौरान उन्होंने ट्रैक सूट पहन रखा था और एक वुलन कैप से अपना चेहरा ढक रखा था। उनके साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी थे।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर के महीने में ‘कौन बनेगा करोड़पति 9’ रियलिटी शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान भी अमिताभ की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। इनकी हालत देखते हुए जल्द ही शूटिंग रद्द कर दी गई थी। अमिताभ अभी ‘102 नॉट आउट’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।