अप्रैल में आ रही कबीर बेदी की आत्मकथा, मिलेगी भावनात्मक यात्रा की झलक

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी इस साल अप्रैल में अपनी आत्मकथा लॉन्च करने जा रहे हैं। रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने किताब की लॉन्चिंग की तारीख बताई और कहा कि इसे उन्होंने भावनात्मक ईमानदारी के साथ लिखा है।

75 वर्षीय अभिनेता की इस किताब का नाम स्टोरीज आई मस्ट टेल- द इमोशन जर्नी ऑफ एन एक्टर है। कबीर बेदी ने अपनी पोस्ट में लिखा, मेरी आत्मकथा अप्रैल 2021 में आ रही है। इसे वेस्टलैंड बुक्स द्वारा प्रकाशित किए जाने पर रोमांचित हूं। इस पुस्तक में मैंने अपना दिल खोलकर रख दिया है और इसे भावनात्मक ईमानदारी से लिखा है। जीत और हार, उपलब्धियों और गलतियों, यादों और पछतावों, प्यार, नफा-नुकसान की कहानियां।

आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, यह मेरी जिंदगी की कहानी है, जिसे कई कहानियों के जरिए बताया गया है। मुझे लगता है कि इसे पढ़ने के बाद लोग एक व्यक्ति के तौर पर मेरी जीत, हार, उपलब्ध्यिों, गलतियों को समझ पाएंगे। दुनिया में कई जगह मेरे दोस्त, परिवार के लोग और प्रशंसक हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरी कहानी जानने की उत्सुकता बहुत से लोगों में होगी कि मैंने अपनी जिंदगी से क्या सीखा। यह एक बहुत अच्छी किताब है और गर्मियों से पहले यह आ जाएगी।

–आईएएनएस

एसडीजे/आरएचए