अपने तीसरे बच्चे के जन्म को लेकर घबराई हुई हैं लीजा हेडन

मुंबई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। इन दिनों अभिनेत्री लीजा हेडन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लीजा तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। प्रेग्नेंट लीजा ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने मां बनने के एहसास को जाहिर किया है। फोटो में लीजा ऑरेंज कलर की बिकनी पहने गोद में अपने बेटे लियो के लिए पानी के बीच चलती हुई दिखाई दे रही हैं।

फोटो के साथ उन्होंने लिखा, जब आपके हाथ पहले से ही एक छोटा बच्चा हो और एक और बच्चा आने वाला हो तो क्या आप भी परेशान होते हैं? वह इन छोटी-छोटी चीजों को लेकर नर्वस हैं। वह खुद भी चलना सीख रहा है। ऐसे में कैसे वह अपने एहसास को बताएगा और कहेगा। ओह मेरे बच्चे तुम्हें ऐसे ही प्यार मिलता रहेगा जब 10 सप्ताह बाद तुम्हारी बहन आ जाएगी।

लीजा ने पोस्ट में हांगकांग बीच खुलने के लिए धन्यवाद भी कहा है।

उन्होंने आगे कहा कि वह (बीच) बहुत साफ है और बीच पर घूमने के लिए लीजा का फेवरेट महीना अप्रैल है। लीजा बताती हैं कि इस महीने पानी ठंडा और सूरज ज्यादा गर्म नहीं होता। साथ ही बीच पर ज्यादा लोग नहीं होते। लीजा बताती हैं कि इस साल उनका बेटा लियो भी उनके साथ आया है। जो जल्द ही तैरना सीख जाएगा।

अक्टूबर 2016 में डिनो लालवानी से शादी करने वाली लीजा ने 2017 में अपने पहले बच्चे जैक को जन्म दिया। फरवरी 2020 में लीजा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम