अन्नाद्रमुक होर्डिग की टक्कर से महिला सड़क पर गिरी, टैंकर से कुचलकर मौत

चेन्नई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)| सड़क पर लगाई गई अवैध आदमकद होर्डिग के चपेट में आने की वजह से सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली 23 साल की सुबाश्री सड़क पर गिर गई। इसी दौरान एक पानी के टैंकर ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस होर्डिग को सत्तारूढ़ अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) के कार्यकर्ता द्वारा गुरुवार को लगाया गया था।

मद्रास हाईकोर्ट द्वारा सार्वजनिक जगहों पर होर्डिग्स को प्रतिबंधित करने के बाद भी अन्नाद्रमुक पार्टी के पदाधिकारी सी.जयगोपाल ने पल्लवरम-थोरईपक्कम रेडियल रोड के मध्य में बैनर लगवाए थे।

हादसा उस वक्त हुआ जब सुबाश्री ऑफिस से घर लौट रही थी।

इस बैनर पर मुख्यमंत्री के.पलनीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता व अन्य के चित्र थे। इसे एक पारिवारिक शादी समारोह के लिए लगाया गया था।

पन्नीरसेल्वम ने शादी में भाग लिया था।

सुबाश्री की मौत पर संवेदना जाहिर करते हुए द्रमुक के अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने ट्वीट किया, “सत्ता के ऐसे अहंकार के लिए कितने जीवन कुर्बान होंगे।”

उन्होंने कहा कि एक अवैध होर्डिग से सुबाश्री की मौत हो गई। ऐसा सरकार की लापरवाही, अधिकारियों की गैर जिम्मेदारी व पुलिस की असमर्थता की वजह से हुआ।

पुलिस ने कहा कि बैनर लगाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के लिए टैंकर के चालक को गिरफ्तार किया गया है।

चेन्नई कॉरपोरेशन ने बैनर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस को सील कर दिया है।