अजित पवार ज़रा तटकरे पर भी ध्यान दें : नीलम गोर्हे

पुणे : पुणे समाचार
पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार, उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात के बारे में बातचीत करने की बजाए ज़रा राष्ट्रवादी काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे की बेटी अदिती तटकरे पर ध्यान दें जिसने रायगढ़ में सरसंघचालक मोहन भागवत को अपने कार्यक्रम का आमंत्रण दिया है।

अच्छा होगा कि अजित पवार तटकरे पर ध्यान दें। शिवसेना विधान परिषद की विधायक नीलम गोर्हे ने इस तरह अजित पवार के वक्तव्य पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने गए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की दो घंटे के इंतज़ार के बाद भी मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं हो पाई थी। इस पर पुणे में कल अजित पवार ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की क्या अवस्था हो गई है, ऐसी टिप्पणी की थी।

उसी का जवाब देते हुए आज शिवसेना की विधायक नीलम गोर्हे ने कहा, उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात के बारे में बोलने की बजाए राष्ट्रवादी काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे की बेटी अदिती तटकरे ने रायगढ़ में सरसंघचालक मोहन भागवत को कार्यक्रम के लिए बुलाया है। ऐसे में अजित पवार को तटकरे पर ध्यान देना चाहिए।