अचानक से आने लगी कमरों में से दो युवतियों चीखें

बुलंदशहर : बीबीनगर बुलंदशहर के थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवतियों की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। मृतको के भाई ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया, इधर फॉरेंसिक टीम ने वारदात के मौके से साक्ष्य एकत्रित करने शुरू कर दिए हैं।
बीबीनगर थाना क्षेत्र के गांव बहांपुर निवासी मृतकों में  22 वर्षीय शीलू गजेंद्र सिंह की पुत्री और शादी में शामिल होने हापुड़ से रिश्तेदारी में आई 20 वर्षीय शिवानी यशवीर सिंह की पुत्री शामिल हैं।गजेंद्र सिंह के पुत्र राहुल की 18 फरवरी में शादी होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं।रिश्तेदार भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुके थे। बृहस्पतिवार को दिन में राहुल के परिजन शादी की खरीदारी के लिए बाजार गए हुए थे, उसी दौरान ग्रामीणों ने उनके घर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी।ग्रामीणों के अनुसार उनके पहुंचने से पहले ही दोनों युवतियां दम तोड़ चुकी थीं।
दोनों की मौत के बाद परिवार और गांव में कोहराम सा मच गया।थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही है।दोनों युवतियां अलग-अलग कमरों में मृत पड़ी मिली हैं।इस मामले में समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।