अकाली दल के युवा कार्यकर्ता दिल्ली पुलिस का घेराव करेंगे

चंडीगढ़, 25 फरवरी (आईएएनएस)। अकाली दल के युवा कार्यकर्ता राष्ट्रीय राजधानी में 26 जनवरी को हुई हिंसा के सिलसिले में कथित तौर पर झूठे मामले में पंजाबी युवकों की गिरफ्तरी पर दिल्ली पुलिस के जवानों का घेराव करेंगे।

एक बैठक के बाद, यूथ अकाली दल के अध्यक्ष परमबंस सिंह रोमाना ने कहा कि विंग को दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार द्वारा पंजाबी युवकों को गलत तरीके से फंसाने की रिपोर्ट मिली है।

हमने अपने युवाओं के पक्ष में खड़े होने का फैसला किया है। मैं सभी प्रभावित परिवारों से अनुरोध करता हूं कि वे इस संबंध में युवा अकाली दल का समर्थन लें। हम किसी भी कीमत पर अपने युवाओं के साथ भेदभाव नहीं होने देंगे।

रोमाना ने कहा, अब यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह केंद्र सरकार के साथ लीग में एक फिक्स मैच खेल रहे हैं। इसीलिए उन्होंने पंजाब पुलिस को पंजाबी युवाओं के साथ भेदभाव नहीं होने देने के लिए निर्देश नहीं दिया है।

उन्होंने यह भी घोषणा की कि अकाली दल की युवा शाखा 15 मार्च से राज्य के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियां करेगी। उन्होंने कहा कि भगत सिंह के शहादत दिवस को चिह्न्ति करने के लिए विंग 23 मार्च को हुसैनीवाला में एक रैली का आयोजन करेगा।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम