सोफिया हयात का कहना है कि कई बॉलीवुड उम्मीदवारों ने धोखा देकर पोर्न बनाया

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया, उसी दिन बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात ने मंगलवार को कहा कि यह.. बॉलीवुड के इच्छुक लोगों के लिए बेईमान व्यवसायियों द्वारा अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिए छल किया जाना असामान्य नहीं है।

एक कास्टिंग एजेंट ने एक बार मुझसे कहा था कि एक अंतरंग ²श्य था और मुझे निर्देशक को दिखाना है कि मैं इसके लिए कितनी अच्छी तरह अभिनय कर सकती हूं। हयात ने याद किया, जिन्होंने बिग बॉस 7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया था।

उन्होंने कहा मुझे पता था कि यह एक चाल थी क्योंकि पेशेवर कभी भी किसी कलाकार को ऐसा ²श्य करने के लिए नहीं कहेंगे। मैंने अपने करियर में दो प्रेम ²श्य किए हैं, और हालांकि मैं इस तरह के ²श्यों के बारे में बाधित नहीं हूं, यह एक बंद सेट था और किसी ने मुझसे नहीं पूछा शूटिंग से पहले ²श्यों को करने के लिए।

हयात ने कहा कि बॉलीवुड के इच्छुक लोगों को ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पोर्नोग्राफी ने लोगों को प्यार से दूर कर दिया और अदालतों द्वारा बलात्कार के समान व्यवहार किए जाने के पक्ष में बात की।

हयात ने कहा, यह लोगों को प्यार से दूर करता है और केवल वासना की अनुमति देता है। पोर्न बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है।

उन्होंने कहा कि उनके कुछ पेशेवर काम स्क्रीन-रिकॉर्ड किए गए थे और उन ऐप्स पर अपलोड किए गए थे, जिनकी जांच कुंद्रा के साथ कथित संबंधों के लिए की जा रही है। हयात ने कहा, पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन है और अदालतों को इसे बलात्कार की तरह मानना चाहिए।

उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म उद्योग में कई व्यवसायियों ने युवा महिलाओं का फायदा उठाया। उन्होंने कहा कि उनकी एकमात्र प्रेरणा पैसा है और उन्होंने महिलाओं के साथ जो किया वह बलात्कार के बराबर था।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

You might also like

Comments are closed.