सोनू सूद ने गंजम अस्पताल में बेडों का इंतजाम किया : डीएम ने किया इनकार, मिला जवाब

मुंबई, 17 मई (आईएएनएस)। ओडिशा के गंजम जिले के कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने सोमवार को अभिनेता सोनू सूद के एक ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें उनका दावा है कि उन्होंने एक मरीज के लिए ब्रह्मपुर के गंजम सिटी अस्पताल में बिस्तर की व्यवस्था की है।

गंजम के कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सीएमओ को टैग करते हुए कहा गया, हमें सोनू सूद या सोनू सूद फाउंडेशन से कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। अनुरोधित रोगी होम आइसोलेशन में है और स्थिर है। बिस्तर कोई समस्या नहीं है, बरहामपुर कॉप इसकी निगरानी कर रहा है।

यह ट्वीट सोनू सूद के 15 मई को पोस्ट किए गए ट्वीट के जवाब में आया है, जिसमें लिखा था चिंता करने की कोई बात नहीं है। गंजम सिटी अस्पताल, बरहामपुर में सोनू सूद फाउंडेशन ने बिस्तर की व्यवस्था कर दी है।

सोनू के जिस ट्वीट के जवाब में यह लिखा, उसे हटा दिया गया है।

हालांकि, सोमवार को जिलाधिकारी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोनू ने एक व्हाट्सएप वार्तालाप के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा कि उन्होंने बिस्तर की व्यवस्था की है क्योंकि मरीज के परिवार ने उनसे मदद के लिए संपर्क किया था।

सोनू ने सोमवार को ट्वीट किया, सर, हमने कभी दावा नहीं किया कि हमने आपसे संपर्क किया, ये जरूरतमंद हैं जिन्होंने हमसे संपर्क किया और हमने उनके लिए बिस्तर की व्यवस्था की, आपके संदर्भ के लिए चैट संलग्न हैं। आपका कार्यालय बहुत अच्छा काम कर रहा है और आप दोबारा जांच कर सकते हैं। कि हमने उनकी भी मदद की थी। जय हिंद।

–आईएएनएस

एमएसबी/एसजीके

You might also like

Comments are closed.