सोना महापात्रा टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में जगह बनाने वाली पहली भारतीय स्वतंत्र संगीतकार बनी

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। कलाकार और निर्माता सोना महापात्रा ने सोमवार को न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की।

वह पहली भारतीय स्वतंत्र संगीतकारों में से एक हैं, जिन्हें यह स्थान दिया गया है।

सोना ने कहा, मेरे पसंदीदा शहरों में से एक न्यूयॉर्क में एक गगनचुंबी इमारत को कवर करने वाले बिलबोर्ड पर खुद की तस्वीर देखना काफी मजेदार है। पॉप कल्चर संगीत की मुख्यधारा की सफलता में कुकी-कटर फामुर्लों से मुक्त विभिन्न रंगों और रंगों की कलात्मक अभिव्यक्ति का मार्ग प्रशस्त करता है।

सोना टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर स्पॉटिफाई एक्वाल वैश्विक अभियान के हिस्से के रूप में भारतीय कलाकार का नेतृत्व कर रही है। उनका सिंगल ट्रैक ऐसे ना थे पूरे महीने एक्वाल प्लेलिस्ट में दिखाया जा जाएगा।

बिलीव इंडिया वैश्विक अभियान के लिए, सोना को अन्य महिला वैश्विक कलाकारों जैसे मेरिल (फ्रांस), बोक्लिलियन (थाईलैंड), नादिन अमीजा (इंडोनेशिया) और अनिकव (रूस) के साथ जोड़ा गया है।

इस साल की शुरूआत में दुनिया भर में महिला प्रतिभाओं का जश्न मनाने के लिए वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया, इस अभियान का उद्देश्य दुनिया भर में संगीत में महिलाओं पर ध्यान देना है। इस पहल में 50 देशों में विशेष रूप से क्यूरेट की गई प्लेलिस्ट हैं।

बिलीव इंडिया के एमडी विवेक रैना ने कहा, यह स्पॉटिफाई द्वारा एक महान पहल है और हमें सोना महापात्रा के साथ सहयोग करने पर गर्व है। उनका नया गीत प्रेम का उत्सव है जो आत्मीय है, एक पॉप-रॉक रोमांटिक ट्रैक है जो निश्चित रूप से प्रशंसक को मंत्रमुग्ध कर देगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.