Loading...

सेना प्रमुख ने पुणे में मल्टी-स्पेशियलिटी कमांड अस्पताल का उद्घाटन किया

Loading...
पुणे (महाराष्ट्र), 8 जनवरी (आईएएनएस)। सैन्य प्रमुख एम.एम नरवणे ने शुक्रवार को पुणे मिल्रिटी स्टेशन में एक नए कमांड अस्पताल का उद्घाटन किया। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी।

नया अस्पताल ऑपरेशनल एरिया में तैनात सैनिकों और सशस्त्र बलों के दिग्गजों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेगा।

इससे पहले, पुणे में दक्षिणी कमान मुख्यालय के दौरे पर, सेना के दक्षिणी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल सीपी मोहंती ने जनरल नरवणे की अगवानी की थी।

लेफ्टिनेंट जनरल मोहंती ने जनरल नरवणे को विभिन्न परिचालन और प्रशिक्षण के मुद्दों पर जानकारी दी और उन्हें दक्षिणी कमान के सैनिकों के मानवीय और आपदा राहत कार्यो के बारे में जानकारी दी।

जनरल नरवणे ने देश भर में कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बावजूद युद्ध-तत्परता और प्रशिक्षण की उच्च स्थिति बनाए रखने के लिए दक्षिणी कमान की सराहना की।

सेनाओं और उनके परिवारों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए दक्षिणी कमान द्वारा की गई पहल और कल्याणकारी परियोजनाओं की सराहना करते हुए जनरल नरवणे ने महामारी द्वारा उत्पन्न चुनौतियों पर काबू पाने में राष्ट्रीय प्रयासों के लिए सेना की प्रतिबद्धता को दोहराया।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

Loading...

Comments are closed.