सीएए को लेकर राजग एकजुट : सुशील मोदी

पटना, 14 जनवरी (आईएएनएस)| बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को दावा करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) एकजुट है। मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, “10 जनवरी, 2020 से लागू नागरिकता कानून को लेकर राजग एकजुट है। नागरिकता और जनगणना के मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भ्रम दूर कर दिए। इसके बावजूद जिनकी राजनीति किसी समुदाय को डराने और बांटने पर टिकी है, वह रस्सी को सांप ही बताते रहेंगे।”

मोदी ने तेजस्वी की संविधान बचाओ यात्रा पर भी कटाक्ष किया है। मोदी ने तेजस्वी के 16 जनवरी से शुरू संविधान बचाओ यात्रा पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, “राजद के युवराज संविधान बचाओ यात्रा की नौटंकी करते हैं, जबकि मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए ‘धोखेबाज’ जैसे घटिया शब्द का प्रयोग करते हैं।”

सवाल करते हुए उन्होंने आगे लिखा, “वे बताएं कि जिस मुख्यमंत्री के समय चारा घोटाला, अलकतरा घोटाला, बीएड डिग्री घोटाला हुआ, उसके बारे में कौन-सा शब्द प्रयोग करेंगे? क्या घोटाले और भ्रष्टाचार से बिहार को खोखला बनाना राजद की विचारधारा का हिस्सा है?”

 

Comments are closed.