सिर्फ सुनील ग्रोवर के कारण मैंने सनफ्लावर साइन की:रणवीर शौरी

मुंबई,10 जून (आईएएनएस)। आगामी वेब सीरीज सनफ्लावर में अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर शौरी का कहना है कि सुनील ग्रोवर के साथ काम करना एक रोमांचक अनुभव है।

रणवीर ने कहा, जब मुझे सनफ्लावर का नैरेशन मिला तो मैंने पूछा कि सोनू का किरदार कौन निभा रहा है,और मुझे बताया गया कि सुनील इस रोल को निभा रहे है। तभी से मैं इस कहानी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित था।

रणवीर ने आईएएनएस को बताया, यह एक मर्डर मिस्ट्री है और सुनील के साथ काम करना बहुत खुशी की बात है। वह वास्तव में एक प्रतिभाशाली अभिनेता है, जिसे सभी योग्य मौके मिल रहे हैं। उन्होंने कॉमेडी के साथ शुरूआत की, इसलिए उनकी यात्रा अलग है। लेकिन वास्तव में, सुनील एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं।

शो की कहानी एक हत्या, जो सनफ्लावर नाम की एक हाउसिंग सोसाइटी में होती है और उसके बाद होने वाली जांच के इर्द गिर्द घूमती है।

रणवीर शो में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते हैं। सुनील सोनू के रोल में है, जो सोसाइटी में रहने वाले निवासियों में से एक है।

रणवीर इससे पहले रंगबाज और लूटकेस में वर्दी में दिखाई दिए हैं। उन्होंने साझा किया कि कैसे वह हर नई पुलिस भूमिका के साथ अपने प्रदर्शन के प्रति ²ष्टिकोण को ताजा रखते हैं।

रणवीर ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मुझे लगता है कि मुझे इसे कैरिकेचर की तरह नहीं निभाना चाहिए और इसलिए मैं पेशे के आधार पर चरित्र को नहीं देखता हूं।

रणवीर ने साझा किया कि जब आप कोई भी किरदार निभाते हैं, तो हर बार उनमें कुछ अलग होता हैं और इस तरह ये दर्शकों के लिए फ्रैश और अटरेक्टिव बन जाते है।

विकास बहल द्वारा निर्देशित, वेब सीरीज में रणवीर और सुनील के साथ मुकुल चड्ढा, गिरीश कुलकर्णी, अन्नपूर्णा सोनी, दयाना एरप्पा, आशीष विद्यार्थी और शोनाली नागरानी जैसे बड़े कलाकार हैं। यह सीरीज 11 जून को जी 5 पर रिलीज हो रही है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

You might also like

Comments are closed.